ज़िन्दगी बदल जाएगी अगर आप खुद को मुक्त कर सके इन विचारों से

ज़िन्दगी बदल जाएगी अगर आप खुद को मुक्त कर सके इन विचारों से

Life will change if you could free yourself from these thoughts

कई बार आपके मन में भी दूसरों का भूत, भविष्य तथा वर्तमान जानने का जिज्ञासा उठी होगी। आपको भी लगा होगा कि आखिर उनमें ऐसा क्या है जो उन्हें दूसरों का भाग्य अपने आप ही पता चल जाता है। कुछ तो उनमें खास होता ही है जो शायद आपमें भी हो लेकिन आपने कभी ध्यान नहीं दिया हो।

सबसे पहले तो आपको यह बता दूं कि ऐसा होना बहुत ही आसान तो नहीं लेकिन मुश्किल भी नहीं है। कुछ लोग पैदायशी हुनरमंद होते हैं तो कुछ थोड़ी सी मेहनत के जरिए हासिल कर लेते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ बातों पर ध्यान देना होगा जो आपके साथ घटित होती हैं, हो सकता है आपमें भी यही खूबियां हो लेकिन आपको पता नहीं हो।

भविष्य में होने वाले हादसे आपको सपनों में दिख जाते हैं

जी हां, सबसे पहला लक्षण तो यही आपको अक्सर ऐसे सपने आते हैं जो आपको भविष्य में होने वाली घटनाओं की हूबहू जानकारी दे देते हैं। अगर ऐसा है तो आप आसानी से अच्छे भविष्यवक्ता बन सकते हैं।

किसी भी बुरी घटना से पहले आपका दिल बैचेन हो जाता है

अगर आपने कभी ऐसा महूसस किया है कि आपका दिल बैचेन हो रहा है और तुरंत ही आपको कोई बुरी खबर मिलती है तो इसका मतलब है कि आपमें भविष्य को महसूस करने की शक्ति है, जरूरत है तो बस थोड़े से अभ्यास की।

आप जो भी दिल से चाहते हैं वो आपको मिलता है

ये अक्सर उन लोगों के साथ होता है जो अद्भुत मानसिक तथा आध्यात्मिक शक्ति से भरे होते हैं। और ऐसे लोग ही भविष्य का ज्ञान कर सकते हैं।

कई बार आप अपने आपको बहुत थका हुआ महसूस करते हैं

ऐसे लोगों में अतीन्द्रिय शक्तियां (सिक्स्थ सेंस) होती हैं जो उन्हें हर चीज का पूर्वाभास दे देती हैं। लेकिन जब कभी ऐसे लोग किसी नेगेटिव पर्सनेलिटी वाले व्यक्ति के संपर्क में आते हैं तो उन्हें बहुत ज्यादा थकान होने लगती हैं। इसका कारण यह है कि उनकी प्राण ऊर्जा उस नेगेटिव व्यक्ति के औरा से प्रभावित होती है।

आप सामने वाले के मन के विचार जान लेते हैं

अगर आप भी अक्सर दूसरे लोगों को देखते ही उनके मन के विचार पढ़ लेते हैं तो आप अच्छे भविष्यवक्ता बन सकते हैं। यह सबसे प्रबल और सशक्त संकेत है जो बताता है कि आपमें दूसरों का भूत, भविष्य और वर्तमान देखने की क्षमता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download e-Book
error: Content is protected !!