प्यार और शादी साल 2019: इन राशियों में इस साल बन रहे हैं प्रेम और विवाह के योग, देखें आपके लिए क्‍या?

प्यार और शादी साल 2019: इन राशियों में इस साल बन रहे हैं प्रेम और विवाह के योग, देखें आपके लिए क्‍या?

प्‍यार और रोमांस व्‍यक्ति के जीवन का ऐसा अभिन्‍न हिस्‍सा है जिसके बिना जीवन में एक अधूरापन और खालीपन सा रहता है। व्‍यक्ति के जीवन में प्‍यार के रंग उसके जीवन को खुशियों से भर देते हैं। लव फैक्‍टर काफी हद तक आपकी राशि पर भी निर्भर करता है। ज्‍योतिष के आधार पर बताया गया है कि इस साल इन राशियों की किस्‍मत में है प्‍यार और विवाह का संयोग…

वृष: प्‍यार को ले जाएंगे नए मुकाम पर

अगर आप पहले से ही किसी रिलेशन में हैं तो यह साल आपके लिए शानदार और रोमांटिक साबित होने वाला है। आप इस साल अपनेरिलेशन को नए मुकाम पर ले जाने के बारे में सोच सकते हैं।प्‍यार के प्रति जुनून और दीवानगी इस साल आपको अच्‍छी फीलिंग देता रहेगा। अगर आपको अभी तक कोई पार्टनर नहीं मिल सका है तो बेहतर होगा कि आप कर्क राशि के किसी व्‍यक्ति को चुनें। मगर भूलकर भी कुंभ राशि के शख्‍स को अपना पार्टनर न बनाएं।

मिथुन: पार्टनर की तलाश होगी पूरी

इस साल मिथुन राशि के लोगों की प्‍यार की तलाश भी पूरी होगी। हो सकता है आपको अपने प्रफेशनल करियर में ही आपका प्‍यार मिल जाए। अगर आप इस साल अपने प्‍यार की तलाश को पूरा कर लेना चाहते हैं तो किसी मीन राशि के पार्टनर को चुनें। कर्क राशि वाले को अपना पार्टनर न बनाएं।

कन्‍या: रिलेशनशिप में आएगी मजबूती

लव लाइफ के मामले में कन्‍या राशि वाले इस साल काफी फायदे में में रहने वाले हैं। जो लोग पहले से प्‍यार में हैं उनके लिए भी यह साल रिलेशनशिप को और मजबूत करेगा। कन्‍या राशि वाले वे लोग जिन्‍हें अभी तक अपने लाइफ पार्टनर की तलाश है, कोई सिंह राशि का व्‍यक्ति उनकी इस तलाश को पूरा कर सकता है। किसी मेष राशि वाले को पार्टनर न बनाएं।

वृश्चिक: प्‍यार में मिलेंगे यादगार पल

वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ में इस साल कुछ ऐसे शानदार लम्‍हे आएंगे जो उन्‍हें जीवन भर याद रहेंगे। अगर आप शादी करने के बारे में सोच रहे हैं तो इस साल अपने पार्टनर को हां कर दें। इस साल आपकी राशि में वैवाहिक योग है और आपकी शादी उसी शख्‍स के साथ होगी, जिसे आप पसंद करते हैं। आपके लिए बेस्‍ट लाइफ पार्टनर मकर राशि वाला कोई शख्‍स साबित होगा। आप किसी भी मेष राशि वाले से रिलेशन बनाने के बारे में न सोचें।

मकर: प्‍यार में आ सकता है यू-टर्न

मकर राशि वालों की लव लाइफ में इस साल कोई यू-टर्न आ सकता है। 2019 में वे भावनाओं की इजहार किसी के सामने कर सकते हैं। अगर आप किसी पार्टनर की तलाश में अब भी हैं तो बेहतर होगा कि वृश्चिक राशि वाले को चुनें। भूलकर भी धनु राशि वाले के साथ अपनी जोड़ी न बनाएं।

धनु: शादी के लिए समय अनुकूल है

धनु राशि वालों के लिए यह साल काफी पॉजिटिव साबित हो सकता है। शादी का मन बना रहे जातकों के लिए यह साल काफी अनुकूल है। काफी समय से आपकी शादी को लेकर बात चल रही है। वैसे भी आपकी शादी की चर्चा ही इस वक्‍त आपके पर्सनल और प्रफेशनल करियर में सबसे ज्‍यादा है।

मीन: सारी रुकावटें होंगी दूर

इस साल मीन राशि वालों के लिए काफी शुभ समय है। अगर आप शादी के बारे में सोच रहे हैं तो इस साल सारी रुकावटें दूर होकर आपके लिए शानदार वैवाहिक योग बन रहे हैं। इस साल आप उस शख्‍स के साथ शादी कर सकेंगे, जिसे आप काफी समय से चाहते हैं।

Source:navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download e-Book
error: Content is protected !!