वार्षिक राशिफल 2020

राशिफल 2020

राशिफल 2020 (rashifal 2020) क्या कहता है? जैसे ही नए साल के लिए दिनों की उलटी गिनती शुरू होती है, नई उम्मीदें भी जन्म लेने लगती हैं। अधूरे काम को जल्द निपटाने का दबाव बढ़ता है? वार्षिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के प्रयास तेज होने लगते हैं? इसी समय, आगामी वर्ष के लिए रणनीति बनती दिख रही है? और यहीं से शुरू होता है मन में उठने वाले सवालों का सिलसिला। अधूरा काम भविष्य में पूरा होगा या नहीं? क्या रिश्तों के कच्चे संबंधों की पुष्टि होगी? क्या नए साल में करियर में कोई नया मुकाम हासिल होगा? वित्त के मामले में स्थिति कैसी है? क्या हम भविष्य के लिए कुछ पैसा जोड़ पाएंगे या आने वाले साल में बचत खर्च होगी? कुल मिलाकर, भविष्य से संबंधित प्रश्न नए साल में शुरू हो रहे हैं? इन सवालों के जवाब के लिए आपकी खोज टैरो ज्ञान  पर पूरी की जा सकती है, क्योंकि टैरो ज्ञान  के राशिफल 2020 (rashifal 2020) में आप इन सभी सवालों के जवाब पा सकते हैं। आपकी वार्षिक कुंडली 2020 में, हिमानी अज्ञानी द्वारा सभी भविष्यवाणियां की हैं। २०२० की राशिफल हिंदी में लिखते समय, हमने २०२० में ग्रह गोचर का विशेष ध्यान रखा है। शनि, गुरु और राहु जैसे प्रमुख ग्रह, जो आपकी राशि के लिए समीकरण बना रहे हैं, इस वार्षिक राशिफल २०२० में उल्लेखित हैं।

यह वार्षिक राशिफल आपको आने वाले वर्ष के निचे उल्लेखित प्रश्नों उत्तर देगा

  • नए साल में राशिफल 2020 आपके लिए किस तरह के संकेत देता है?
  • करियर के लिहाज से यह साल आपके लिए क्या लेकर आएगा?
  • यह वर्ष आपको वित्त के मामले में कहां ले जाएगा?
  • प्यार के मामले में कौन मेरे दिल को झकझोरने वाला है?
  • परिवार में खुशियां लाने वाला कौन है?

कुल मिलाकर, जानिए नए साल में कब करें नए कार्य की शुरुआत? भाग्य कब आपकी मदद करेगा? कब  बिगड़ सकती है स्थितियाँ  ? यह आप इस वार्षिक राशिफल से जान सकते हैं।
यहां आप अपनी वार्षिक भविष्यफल के साथ-साथ प्यार(love), व्यवसाय ( Career), परिवार (Family)और वित्त(Finance) के लिए 2020 के भविष्यफल भी जान सकते हैं। आपका प्रेम राशिफल 2020 (Love Horoscope 2020), वित्तीय राशिफल 2020 (Finance Horoscope 2020), पारिवारिक राशिफल 2020( Family Horoscope 2020) और व्यवसाय राशिफल 2020 (Career Horoscope 2020), नए साल के आगमन के समय ग्रहों की स्थिति और ग्रहों की स्थिति का आकलन  हिमानी अज्ञानी जी के द्वारा तैयार किया गया है । अपने सवालों के जवाब जानने के लिए आप राशिफल पढ़ सकते हैं। यहां पर, आप न केवल अपनी वर्षफल पढ़ सकते हैं, बल्कि हिमानी अज्ञानी जी से भी परामर्श कर सकते हैं।

आईये जाने, क्या कहती है वार्षिक राशिफल 2020

वर्ष 2020 की शुरुआत कन्या लग्न और कुंभ राशि में हो रही है। वर्ष कुंडली में, स्वामी शनि बुध केंद्र में शनि के साथ बैठा है। इनके साथ ही सूर्य केतु और गुरु भी मौजूद हैं। कुल मिलाकर लगन की खुशियों में वर्ष के लग्न और राशी स्वामी सूर्य, गुरु और केतु के साथ पंचग्रही योग बना रहे हैं। वर्ष की शुरुआत में, मंगल सत्ता में बैठा है, शुक्र पांचवें घर में बैठा है। चंद्रमा छठे भाव में है।
वर्ष कुंडली के अनुसार, ग्रहों की यह स्थिति आपके लिए कैसी रहेगी? राहु, शनि, बृहस्पति आपके घर की कुंडली में किस घर में हैं आपकी राशि पर ग्रह गोचर 2020 का क्या प्रभाव होगा? आपकी राशि पर शनि का प्रभाव कैसा रहेगा? बृहस्पति आपके लिए परिणाम कैसे लाएगा, आपके लिए राहु की राशि बदल जाएगी। मंगल, आप कितना मंगल कर रहे हैं? वार्षिक कुंडली 2020 (Rashiphal 2020) में सभी स्थितियों का आकलन किया गया है? अपने वार्षिक राशिफल 2020 को पढ़ने के लिए, नीचे दी गई राशि से अपनी राशि पर क्लिक करें।

वार्षिक राशिफल 2020
error: Content is protected !!